गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या,बच्चों के स्कूल जाने के बाद दंपती में हुआ झगड़ा, लाश कमरे में छोड़ पति भागा

0

घटनास्थल पर पड़ी महिला की लाश।

चूरू टाइम्स,हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक युवक ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। मर्डर कर आरोपी पति मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस फरार हत्यारे पति की तलाश कर रही है।

टाउन थानाधिकारी दिनेश सारण ने बताया कि अराइयांवाली गांव में आत्माराम बाजीगर (30) अपनी पत्नी रुकी देवी (27) व दो बच्चों के साथ रहता है। आत्माराम निर्माणाधीन इमारतों की चिनाई का काम करता है। घटनाक्रम के मुताबिक, 6-7 वर्षीय बेटा-बेटी स्कूल गए थे। सुबह करीब 9 बजे किसी बात को लेकर दंपती में विवाद हो गया। गुस्से में आत्मराम ने कुल्हाड़ी उठाकर पत्नी रुकी देवी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरते ही हमलावर पति वहां से भाग निकला। करीब एक घंटे पर पड़ोसी किसी काम से आत्माराम के घर गए तो रुकी देवी लहूलुहान हालत में कमरे में पड़ी मिली।

महिला की हत्या का पता चलने पर स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस हत्यारे पति की तलाश करने के साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि आत्माराम की मां और भाई पहले से ही अलग रहते है। आत्माराम का अपनी पत्नी रुकी देवी से विवाद रहता था। इसी कारण रुकी देवी ज्यादा समय अपने पति से अलग ही रहती थी। मृतका कुछ दिन पहले ही वापस आई थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें