चूरू:कोरोना महामारी में नारी शक्ति कर रही लोगो की मदद

0

चूरू टाइम्स, चूरू। अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन कटक सह राज्य इकाई अध्यक्ष संतोष चौधरी (ओडिशा) इस कोरोना महामारी के दौर में लोगों की हरसंभव मदद कर मानवता की मिसाल बनी है ।
महेंद्र बारूपाल लूणकरणसर ने बताया कि दिल्ली मुंबई के जब भी ब्लड के केस आते हैं तो तुरन्त संतोष जी मदद करती हैं। संतोष जी इस महामारी के दौरान पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पूरी मदद कर रही है ।महिला जिन्हें हम नारी शक्ति कहते हैं संतोष जी ने ये साबित कर दिया कि महिलाएं कहीं भी किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नही है ।वही दूसरी ओर जितेंद्र कुमार ने बताया कि जब भी हमे लगता है कि केस हार्ड है तो महेंद्र बारूपाल को देते है जो संतोष जी चौधरी व चारु जी जयपुर की सहायता से तुरन्त मदद करते हैं।
पिछले दिनों कोरोना काल मे बेड, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, सिलेंडर व प्लाज्मा आदि की व्यवस्था करवाने में इन्होने बहुत मदद की ।रक्तदान महादान ग्रुप से महेंद्र जी बारूपाल ने बताया कि आज के समय मे इस महामारी में लोग घर बैठे हैं वही संतोष जी चौधरी ने लोगो की मदद करके मिसाल कायम की हैं।रक्तदान महादान ग्रुप ने संतोष जी के कार्य को सहरानीय बताया है व आभार व्यक्त किया ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें