चूरू:धर्म की बहन बनाकर विवाहिता से किया दुष्कर्म,दो बार बंधक बनाकर अश्लील फोटो व वीडियो बनाया,पुलिस को बताने पर परिवार को मारने की दी धमकी

0
काल्पनिक चित्र। - Dainik Bhaskar

चूरू टाइम्स,चूरू। महिला पुलिस थाने में धर्म की बहन बनाकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी ने रेप कर अश्लील फोटो और वीडियो बनाया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर डराता रहा। मामला सामने आने के बाद पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मुआयना करवाया गया। मामले की जांच महिला यौन उत्पीड़न प्रकोष्ठ के डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा कर रहे है।

स में जान-पहचान के बाद राखी बंधवाने पीहर पहुंचा
रिपोर्ट के अनुसार कड़वासर निवासी पीड़िता ने बताया कि 2013 को पीहर नीमकाथाना से बस में आ रही थी। बस में जान-पहचान के बाद एक युवक भंदवाला निवासी महेन्द्र सुसराल आने लगा। रक्षाबंधन पर अपने पीहर मावड़ा कलां गई तो युवक ने वहां आकर मेरे से राखी भी बंधवाई। 16 मार्च 2021 को पति के पास मुम्बई जाने वाली थी। उससे एक दिन पहले आरोपी युवक महेन्द्र अपने भाई रामावतार व एक अन्य के साथ ससुराल आया। उसने परिवार से मिलवाकर लाने का कहकर साथ चलने को कहा। विश्वास में आकर उसके साथ गाड़ी में चली गई। तीनों ने कालाडेरा ले जाकर एक कमरे में बंद अश्लील फोटो खींच ली।
आरोपी ने 20 दिन तक कमरे में बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म किया। परिवार वालों ने विवाहिता की गुमशुदगी दर्ज करवाई। जिसके बाद पीड़िता को पकड़कर परिवार को सौंपा गया। विवाहिता को आरोपी ने परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी थी। डर के कारण उसने किसी को आपबीती नहीं बताई।

नशाीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करके ले गए
25 जून 2021 को महेन्द्र और उसके दो अन्य साथी कड़वासर गाड़ी लेकर आए। उन्होंने धमकी देकर गली में बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। आरोपी फिर से कालाडेरा ले गए,जहां बंधक बनाकर महेंद्र ने 15 दिन तक दुष्कर्म किया। ससुराल पक्ष के लोगों ने दूधवाखारा में गुमशुदगी दर्ज करवाई।

पुलिस ने फिर से विवाहिता को पकड़कर कर ससुराल पहुंचा दिया। आरोपियों ने विवाहिता को पुलिस में मामला दर्ज करवाने पर अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मामले में अब पीड़िता ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मुआयना भी करवाया। मामले की जांच महिला यौन उत्पीड़न प्रकोष्ठ के डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा कर रहे है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें