चूरू:शादी करने पर प्रेमी जोड़े को मारने की धमकी,बुर्का पहनकर प्रेमी के साथ SP ऑफिस गई प्रेमिका, परिवार ने धमकी दी तो पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

0
थाने में बैठा प्रेमी जोड़ा। - Dainik Bhaskar
थाने में बैठा प्रेमी जोड़ा।

चूरू टाइम्स,चूरू। चूरू जिले की सरदारशहर तहसील की प्रेमिका बुर्का पहनकर प्रेमी के साथ सोमवार दोपहर SP कार्यालय पहुंची। दोनों ने 2 दिन पहले मंदिर में शादी की थी। इससे परिवार नाराज है। परिवार से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद दोनों पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस का कहना है कि दोनों के परिजनों को पाबंद किया जाएगा।

7 साल से अफेयर
युवक-युवती से मिली जानकारी के मुताबिक, सरदारशहर निवासी 20 साल की मोनिका व 25 साल का महेन्द्र सात साल से एक-दूसरे को पसंद करते हैं। दोनों ने अपने प्रेम प्रसंग के बारे में परिजनों को भी बताया। परिजनों के नहीं मानने पर दोनों ने दो दिन पहले सरदारशहर में ही एक मंदिर में शादी कर ली।

दी जाएगी सुरक्षा
युवती के परिजनों को शादी की जानकारी मिलने पर जान से मारने की धमकी दी। दोनों ने अब पुलिस से मदद मांगी है। सरदारशहर थानाधिकारी बलराज सिंह मान ने बताया कि लड़का-लड़की के परिजनों को बुलाया गया है। दोनों पक्षों को पाबंद किया जाएगा। प्रेमी जोड़े को हमारे नंबर दिए जाएंगे। जब भी उनको पुलिस की जरूरत होगी, सुरक्षा दी जाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें