जयपुर में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप:पड़ोस में रहने वाले चार नाबालिग दोस्तों ने की दरिंदगी, बच्ची बुरी तरह से डरी सहमी है; मेडिकल भी नहीं हो पाया

0

चूरू टाइम्स, जयपुर। जयपुर में 13 साल की मासूम से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले चार नाबालिग दोस्तों ने बच्ची के साथ दरिंदगी की। डरी सहमी किशोरी घर लौटी तो परिजनों से आपबीती बताई। इस पर उसके पिता ने कानोता थाने में चारों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया।

पुलिस नाबालिग को मेडिकल कराने ले गई। वह इतनी घबराई थी कि मेडिकल नहीं हो पाया। मामले की जांच एसीपी बस्सी को दी गई है। कानोता थाने में किशोरी के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि वह मूलत: दौसा क्षेत्र के रहने वाले हैं। यहां कानोता थाना क्षेत्र में रहते हैं। उनके पड़ोस में चार लड़के रहते हैं। एक लड़का उनकी बेटी को झांसे में लेकर अपने साथ ले गया। सुनसान जगह पर डरा-धमका कर रेप किया। इसके बाद उसके तीन दोस्त भी आए। उन तीनों ने भी दुष्कर्म किया। बेटी को वहीं पर छोड़ कर चारों फरार हो गए।

पड़ोस के युवकों का कारनामा

घर पर काफी देर तक बेटी नहीं आई तो परिजन तलाश करने लगे। बाद में वह खुद घर आई और पूरी कहानी बताई। दुष्कर्म की बात सुनकर परिवार के होश उड़ गए। नाबालिग काफी घबरा रही थी। तब परिजनों ने रविवार सुबह करीब 11 बजे थाने में पहुंच कर मामला दर्ज कराया। नाबालिग से गैंगरेप का पता लगने पर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता लगा चारों युवक नाबालिग हैं। वहीं, पुलिस टीम किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। वहां बच्ची व उसके परिजनों ने मेडिकल कराने से मना कर दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें