तारानगर:विधायक ने कहा-टेंडर प्रक्रिया पूरी जल्द शुरू कराएंगे नहर का निर्माण

0
  • तारानगर में विधायक बुडानिया ने अधिकारियों से विकास कार्यों की जानकारी ली

चूरू टाइम्स,तारानगर। पंचायत समिति सभागार में सोमवार शाम को विधायक नरेंद्र बुडानिया ने ब्लाॅक स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। इस दाैरान विधायक ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी लेकर प्रगति की समीक्षा। इस अवसर पर बुडानिया ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत ने क्षेत्र में नहर का 20 हजार हैक्टेयर रकबा बजट घोषणा में जुड़वाया है, जिसमें टेंडर प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। शीघ्र ही नहर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा, जिसका उदघाटन सीएम करेंगे।

विधायक ने एसडीएम मोनिका जाखड़ से विभिन्न विभागाें की याेजनाओं की प्रगति की जानकारी लेकर प्रशासन गांवों के संग व प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर निर्देश दिए। बैठक में प्रधान संजय कस्वा ने भी विचार व्यक्त किए। बैठक में कांग्रेस के मुंशी खां तेली ने विधायक से 2009 के स्थान पर 2015 की मतदाता सूची को पट्टा बनाने में लागू करवाने की मांग की है।

इस मौके पर बीडीओ संतकुमार मीणा, नायब तहसीलदार सुल्तान सिंह, कृषि अधिकारी सविता बुडानिया, एसएचओ गोविंद बिश्नोई, साहवा एसएचओ सुरेश कस्वा, बीसीएमओ डाॅ. चंदन सुंडा, सीएचसी प्रभारी डाॅ. मोतीलाल सोनी, पीएचईडी एक्सईएन रामनिवास रैगर, नहर विभाग एक्सईएन कृष्ण सांगवान, पालिका ईओ अरुण सोनी, सीबीईओ सुभाष ढाका, एसीबीईओ बाबूलाल बुनकर, एसीबीईओ डाॅ. अशोक जांगिड़, आरपी रणवीर शेखू, प्रताप सहारण आदि माैजूद रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें