महिला से गैंगरेप, बाल काटे,बदमाशों ने सामान लेकर घर लौट रही महिला को 6 घंटे बंधक बनाया, 5 साल के बच्चे को पीटा

0
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar

चूरू टाइम्स,नागौर, 21 अक्टूबर 2021। सामान लेकर बच्चे के साथ घर लौट रही महिला को तीन बदमाशों ने ढाणी में बंधक लिया। उसके साथ गैंगरेप किया, पीटा और उसके बाल काट दिए। दरिंदों ने 5 साल के उसके बेटे के साथ भी मारपीट की। वारदात नागौर के श्री बाला जी थाना क्षेत्र की है।

जब महिला के पति को स्थानीय लोगों ने इस बारे में बताया तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला को छुड़ाया। उसे 6 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया था। जानकारी के अनुसार घटना बुधवार दोपहर की है।

पीड़िता अपने बच्चे के साथ घर का सामान लेकर लौट रही थी। इस दौरान बाइक सवार 3 आरोपी आए और महिला को रास्ते में रोक लिया। इनमें से एक ने महिला के पेट में जोर से लात मारी। जिससे वो अचेत होकर नीचे गिर गई। इसके बाद आरोपी उसे घसीटकर पास के अपनी ढाणी में ले गए। वहां मारपीट के बाद आरोपियों ने उसके बाल काट दिए। इसके बाद तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन बुधवार को अपने घर का सामान लेकर लौट रही थी। रास्ते में बाइक पर आए सेराराम, उदाराम और घनश्याम ने उसे रोक लिया। उसने बताया कि पास ही रहने वाले युवक ने मुझे यह जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने तुरंत स्थानीय सरपंच और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को आता देख आरोपियों ने पीड़िता को ढाणी के बाहर पटक दिया और मौके से भाग गए। इसके बाद पुलिस पीड़िता को लेकर थाने पहुंची।

ढाणी के बाहर बेसुध मिली महिला
पुलिस को सूचना मिलने के बाद देर शाम करीब 7:30 बजे महिला को छुड़ाने के लिए पहुंचे। इस दौरान महिला ढाणी के बाहर बेसुध हालात में पड़ी थी। घटना के बाद नागौर सीओ विनोद सीपा भी मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का JLN हॉस्पिटल नागौर में मेडिकल करवाया गया है। पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों कि तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया है। वहीं एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें