युवती ने मांगी थी लिफ्ट लेकिन जबरन उदयपुर ले गया ट्रक में दुष्कर्म करता रहा, बीकानेर छोड़ा, चार माह बाद गिरफ्तार

0

चूरू टाइम्स, हनुमानगढ़। बुआ के घर जाने के लिए परिचित चालक से टाउन तक लिफ्ट मांगने पर जबरन उदयपुर ले जाकर ट्रक में दुष्कर्म करने के चार माह पुराने मामले में महिला सैल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी दुष्कर्म पीड़िता को बीकानेर में छोड़कर भाग गया था जिस पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस बीच वह जब सुरेशिया में अपने घर पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

जांच अधिकारी महिला सैल सीओ देवानंद ने बताया कि सुरेशिया की रहने वाली 24 वर्षीय पीड़िता ने गत 10 फरवरी 2021 को महिला थाना में केस दर्ज करवाया था कि गत 5 फरवरी को वह अपनी बुआ से मिलने के लिए टाउन जा रही थी। जब वह चूना फाटक पर पहुंची तो उसके पति की पहचान का गोपीराम भाट(30) पुत्र मांगीलाल भाट वार्ड 60 सुरेशिया रानी भटियाणी होटल से थोड़ा आगे ट्रक लिए खड़ा था। तब मैंने गोपीराम से कहा कि मुझे हनुमानगढ़ टाउन छोड़ दो तो उसने मुझे ट्रक में बैठा लिया। जब टाउन बस स्टैंड के पास पहुंचे तो मैंने गोपीराम को ट्रक रोकने के लिए कहा तो वह ट्रक को तेज गति से भगा ले गया। वह ट्रक रोकने के लिए चिल्लाती रही लेकिन उसने उदयपुर से पहले रायल होटल के पास ट्रक को रोककर ट्रक के भीतर ही उससे जबरन दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर उसके पहने हुए जेवरात एक चेन, मंगलसूत्र, अंगूठी, एक पाजेब की जोड़ी व करीब 30 हजार रुपए नकदी ले लिए और फिर उसे उदयपुर की फैक्ट्रियों के पास ले गया जहां भी उसके साथ दो दिन तक लगातार ट्रक के भीतर दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक 10 फरवरी की सुबह वह उसे बीकानेर के पास खारा चक होटल पर छोड़कर चला गया तो उसने किसी राहगीर से फोन लेकर अपने पति व भाई को कॉल कर आपबीती बताई जिस पर वह दोनों पुलिस को साथ लेकर खारा चक होटल पर पहुंचे और उसे घर लेकर आए। जांच अधिकारी ने बताया कि एसपी प्रीति जैन ने इस मामले में अनुसंधान में तेजी लाते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे जिस पर पुलिस लगातार आरोपी पर निगाह बनाए हुए थी। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जिस ट्रक में दुष्कर्म की घटना बताई जा रही है उसके नंबर जुटा लिए गए हैं जिसे जब्त किया जाएगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें