रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोक की 2 बोतल हटाई, इधर कंपनी की वैल्यू 29 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा घटी। पढ़े पूरी खबर…

0

कोका-कोला का सेल्फ गोल:रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोक की 2 बोतल हटाई, इधर कंपनी की वैल्यू 29 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा घटी

चूरू टाइम्स। पुर्तगाल की फुटबाल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गुस्से से कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली कंपनी कोका-कोला को 4 अरब डॉलर (29.34 हजार करोड़ रुपए) का नुकसान हो गया, क्योंकि इस घटना के बाद शेयर बाजार में कंपनी का शेयर प्राइस 56.10 डॉलर से 1.6% गिरकर 55.22 डॉलर पर आ गया।

तब किराए के मकान में रहने वाले भारतीय बैडमिंटन स्टार ने ठुकराया था कोला कंपनी बड़ा ऑफर

शेयरों में गिरावट से कंपनी की मार्केट वैल्यू भी घटी
ऑस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस के मुताबिक शेयरों में गिरावट से कोका-कोला की मार्केट वैल्यू 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर की हो गई है। बता दें कि कोका कोला 11 देशों में खेले जा रहे UEFA यूरो कप का ऑफिशियल स्पॉन्सर है।

टेबल पर कोल्ड ड्रिंक देखकर भड़क गए थे रोनाल्डो

रोनाल्डो की फिटनेस डाइट के विराट भी हैं फैन
36 साल के रोनाल्डो अपनी अनुशासित डाइट के लिए जाने जाते हैं। वह फिट रहने के लिए किसी भी तरह के कोल्ड ड्रिंक और एयरेटेड ड्रिंक से दूर रहते हैं। रोनाल्डो की फिटनेस डाइट के फैन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली समेत दुनिया के कई एथलीट्स हैं।

पुर्तगाल को ग्रुप ऑफ डेथ में रखा गया है
पुर्तगाल टीम को इस साल ग्रुप-F यानी ग्रुप ऑफ डेथ में रखा गया है। पुर्तगाल के साथ ग्रुप में जर्मनी, फ्रांस और हंगरी है। फ्रांस फीफा वर्ल्ड कप चैंपियन है। वहीं, जर्मनी 3 बार की यूरो चैंपियन है। 2016 यूरो कप के फाइनल में पुर्तगाल ने फ्रांस को हराया था और ये टीम पहली बार यूरोप की चैंपियन बनी थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें