सड़क हादसे में घायल हुआ विधायक का बेटा:तेज रफ्तार कार नील गाय को बचाने के चक्कर में 3 बार पलटी, फिर बिजली के खंभे से टकराई; तीन घायल

0
दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद चकनाचूर हुई कार। - Dainik Bhaskar
दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद चकनाचूर हुई कार।

चूरू टाइम्स,सीकर। जिले के गोविंदगढ़ में डीएसपी ऑफिस के सामने शनिवार को एक तेज रफ्तार कार बिजली के पोल से टकराई। जिसमें फतेहपुर के विधायक हाकमअली का बेटा घायल हो गया। जो अपने दो दोस्तों के साथ कार से जयपुर जा रहा था। गनीमत रही कि कार ने आग नहीं पकड़ी। सभी घायलों का चौमूं के सिद्धिविनायक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

एमएलए हाकम अली का बेटा इमरान खान, साथी रमजान खान और आदिल खान के साथ जयपुर जा रहा था। घायलों ने बताया कि इस दौरान गोविंदगढ़ में डीएसपी आफिस के सामने उनकी कार के आगे नील गाय आ गई थी। उसको बचाने के चक्कर में गाड़ी तीन बार पलटी खा गई। इसके बाद किनारे लगे बिजली के पोल से टकराई। धमाके की आवाज के साथ पोल से चिंगारी निकली देख डीएसपी संदीप सारस्वत और अन्य लोग मौके पर पहुंचे।

विधायक बोले- परिचित को लेने जयपुर जा रहा था

हादसे में गाड़ी पूरी तरह चकनाचूर हो गई। आसपास के ग्रामीणों की मदद से कार में से घायलों को बाहर निकाला गया। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद एमएलए हाकमअली भी अस्पताल पहुंचे। विधायक हाकम अली ने बताया कि उनके किसी कोरोना से ठीक हुए जानकार को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। जिसे लेने के लिए इमरान साथियों के साथ जयपुर जा रहा था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें